Saturday, August 19, 2017

महाकाली अभिनेताओं गगन कांग और अरजीत लावनिया दुर्घटनाग्रस्त कार दुर्घटना में मारे गए

घटनाओं के एक चौंकाने वाला मोड़ में, शनिवार को एक कार दुर्घटना में महाकाली: एंथ हैरम है अभिनेता गगन कांग और अरजीत लावनिया की मौत हो गई। अभिनेता उमरगाँव में शूटिंग के बाद मुंबई जा रहे थे पालघर मनोर शहर के पास मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर एक कंटेनर में उनकी कार गिर गई। अभिनेता के साथ, गगन के सहायक भी कार में मौजूद थे। तीन मौके पर मौत हो गई है।
  गगन, जो महाकाली में भगवान इंद्र का किरदार निभाया, जबकि अरिजीत ने नंदी दोनों कल लगातार शूटिंग कर रहे थे और शनिवार की सुबह के ही घंटों में ही पैक किया गया था। आने वाली जानकारी के अनुसार, गगन उस कार को चला रहा था जो कंटेनर में गिर गया।
सह-अभिनेता निकिता शर्मा ने बताया, "हम इस तथ्य से सहमत नहीं हैं कि वे अब और नहीं हैं। कुछ ही घंटों पहले हम एक साथ गोली मार दी और अचानक यह खबर आज सुबह ही निकल गई। गगन की मां वास्तव में अस्वस्थ थीं और मुझे उम्मीद है कि भगवान उन्हें नुकसान से उबरने की ताकत देते हैं। हम इस समय भी प्रतिक्रिया करने के लिए सुन्न हैं। "
  महाकाली के निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने कहा, "हम दुखद समाचारों से चौंक रहे हैं और दुखी हैं। मुझे नहीं लगता कि हम इस त्रासदी के साथ कभी भी शब्दों में आएंगे। हमारे दिल परिवारों के पास जाते हैं और हम उनके साथ खड़े होते हैं दोनों Arjit और गगन अच्छे कलाकार थे । उनकी आत्मा को शांति प्राप्त हो।"

No comments:

Post a Comment